शॉपिंग के मूड में है प्रीति, लगता है सब खरीद लेंगी : सेहवाग
शॉपिंग के मूड में है प्रीति, लगता है सब खरीद लेंगी : सेहवाग
Share:

भारत में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले क्रिकेट फॉर्मेट आईपीएल के सीज़न 11 की खिलाड़ियों की नीलामी शुरू हो चुकी है. इस नीलामी के दौरान चयनकर्ताओं द्वारा काफी हैरतअंगेज़ नतीजे सामने आए हैं. इसी बीच किंग्स एलेवेन पंजाब की सह मालकिन प्रीति ज़िंटा भी इसमें बोली लगाती हुई नज़र आईं. उनके इस रूप को देखकर उनकी टीम के मेंटर और भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाद वीरेंदर सेहवाग से रहा नहीं गया और उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए कहा की, "लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है, प्रीति भी फुल शॉपिंग के मूड में हैं. हर चीज खरीदनी है."

सोशल मीडिया पर सेहवाग द्वारा इस तरह के पोस्ट पर यूज़र्स ने काफी दिलचस्पी दिखाई और गजब के कमैंट्स किये. कई खिलाड़ियों पर प्रीति ने अपनी पूरी जी जान लगाकर बोली लगाई, लेकिन बावजूद इसके वह उन्हें नहीं खरीद पाई. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति ने युवराज को 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. वहीं बात करें अन्य खिलाड़ियों की तो वही करुण नायर को 5.60 करोड़ में, एरोन फिंच को 6.20 करोड़ में, के एल राहुल को 11 करोड़ और डेविड मिलर को 3 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर चुकी हैं.

प्रीति ने शिखर धवन पर भी अपनी क़ाफी दिलचस्पी दिखाई लेकिन लास्ट मोमेंट में हैदराबाद की टीम ने RTM का यूज़ करके उन्हें खरीदने नहीं दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी वेब सीरीज को लेकर किया माधवन ने खुलासा

सेल्फी मोड में इंस्टा पर छाया नेहा का बोल्ड लुक

एक दशक बाद कैमरे के सामने आये डिनो, फोटो देख छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -