सहवाग ने एक बार फिर विराट पर साधा निशाना
सहवाग ने एक बार फिर विराट पर साधा निशाना
Share:

टीम इंडिया के पूर्व शानदार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर विराट को लेकर बयान दिया है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वीरेंद्र सहवाग ने कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘मुझे लगता है कि विराट कोहली को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो मैदान पर उन्हें उनकी गलतियां बता सके.’’ आगे उन्होंने कहा कि, ‘‘प्रत्येक टीम में चार पांच ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कप्तान को सलाह देते हैं और उन्हें मैदान पर गलतियां करने से रोक सके. अभी कोई भी ऐसा नहीं है जो कोहली को गलत फैसला करने पर रोके या टोके.’’

हालांकि, सहवाग का मानना है कि, उन्हें भरोसा है कि मुख्य कोच रवि शास्त्री जरुर कोहली को सलाह देते होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, ये पहली बार नहीं जब कोहली को लेकर सहवाग ने कुछ कहा हो इससे पहले भी वह कई बार कोहली को निशाने पर ले चुके हैं.

गौरतलब है कि, वीरेंद्र सहवाग ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में टीम चयन को लेकर भी कोहली की की कप्तानी पर सवाल खड़े किया थे. उन्होंने कहा था कि, विराट कोहली अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में असफल रहते हैं, तो उन्हें खुद को अंतिम एकादश से बाहर कर देना चाहिए. बता दे कि, सहवाग ने यह बात शिखर धवन और भुवनेश्वर को टीम से बाहर करने पर कही थी.

ये भी पढ़े

भारत-पाक के बीच मैच न होने पर अख्तर ने बताई यह वजह

पूर्व अफ्रीकी कप्तान ने कोहली को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कल क्लीन स्वीप से बचने उतरेगी टीम इंडिया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -