तलाक की बात से बचती नजर आई करिश्मा

तलाक की बात से बचती नजर आई करिश्मा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर शनिवार को अपने तलाक से जुड़े सवालों पर बचती हुई नजर आई. उन्होंने यह भी कहा कि वह फिलहाल फिल्में करने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं हैं. करिश्मा 'नाईका डॉट कॉम फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स' में सिरकत करने आई थी. इस दौरान उनसे उनके तलाक से जुड़ी खबरों के बारे में जब पूछा गया, तो उन्होंने बीच में टोकते हुए कहा,'नो कमेंट्स, शुक्रिया.

'इसके बाद वे वहा से आगे बढ़ गईं. रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा के पति संजय कपूर ने तलाक की अर्जी में इस बात का दावा किया है कि करिश्मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की थी और वह केवल एक पत्नी और बहू ही नहीं, बल्कि मां के रूप में भी पूरी तरह असफल रहीं. संजय ने इस बात का भी दावा किया कि करिश्मा उन्हें उनके बच्चों से भी नहीं मिलने देती हैं.

करिश्मा और संजय के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर काफी समय से जद्दो जहद चल रही है. यह मामला अभी अदालत में चल रहा है. अभिनेत्री के वकील का कहना है कि वह अदालत को बताएंगे कि संजय के इस तरह की मनगढंत कहानियां फैलाने और इस बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने के चलते बच्चों को भी काफी नुकसान हो रहा है. करिश्मा पिछली बार फिल्म 'डेंजरस इश्क' में दिखाई दी थी.