मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार
मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित रैना इन दिनों अपने आने वाले शो '21 सरफरोस सारागढ़ी 1897' को लेकर व्यस्त है. खबरों की माने तो मोहित इन दिनों शो की शूटिंग कर रहे है जिसकी एक तस्वीर मोहित ने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में मोहित टी-शर्ट पहनकर एक पेड़ से टेक लगाकर बैठे हुए नजर आ रहें हैं. जिस पर मोहित के कई फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री और मोहित रैना की गर्लफ्रेंड मौनी रॉय ने भी मोहित की जमकर तारीफ की है और उन्होंने कमेंट बॉक्स में प्यार वाले तीन इमोजी बना डाले. मौनी और मोहित अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आ ही जाते है लेकिन हमेशा ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते है. बीते दिन मौनी, मोहित के नए शो की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी गई थी जंहा पर उनका कहना था कि, वह मोहित के नए शो को लेकर बेहद ही उत्साहित है.

जैसा कि आप सभी जानते है कि, मौनी बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. इसके अलावा भी मौनी फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. बता दे कि मौनी और मोहित की मुलाकात टीवी का मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' के सेट पर हुई थी. इस शो में मोहित ने भगवान् शिव का किरदार निभाया था और मौनी सती के किरदार में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

फिर सामने आया बेनफ्शा का हॉट अवतार

बिकिनी के साथ 'चंद्रमुखी चौटाला' का लड़कियों के लिए ख़ास मैसेज

ब्लेक बिकिनी में कहर ढा रही है टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -