पवन सिंह और निधि झा का रोमांस हो रहा वायरल, यहां देखे वीडियों
पवन सिंह और निधि झा का रोमांस हो रहा वायरल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी के Super Star Singer एंड Actor Pawan Singh को हर कोई पसंद करता है लोगो का कहना है की उनका दमदार एक्शन और मधुरमय संगीत हर किसी को अपना दीवाना बना देती है और हर कोई इनके गाने पर झूमने को मजबूर हो जाता है. फिल्मो में इनके Romance भी काफी अलग होते है जिसे देख हर कोई पागल हो जाता है. इनके गाने के लोग इस कदर दीवाने है की हर दिन इनके गाने को सुन कर ही अपने दिन की शुरुआत करते है. इनके बहुत से ऐसे पुराने गाने है जो आज भी सभी के दिलो पर राज कर रहा है और यही कारण है की हर दिन इनके गाने के व्यूज की तादाद यु ही बढ़ती जा रही है.

अभिनेत्री राइमा का ये अवतार फैंस को आ रहा है पसंद, यहां देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Pawan Singh का एक पुराना गाना जो इन दिनों बहुत ही तेजी से Viral होता नजर आ रहा है. लोगो ने इस जंग को जितने के लिए इस संगीत का सहारा लिया है और हर नए पुराने गाने का आनंद ले रहे है. Pawan Singh के इस गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दिया है और आज भी दे रहे है. जिसमे Pawan Singh अपनी Actress Nidhi Jha के साथ Romance करते नजर आ रहे है. गाने में दोनों की Romantic जोड़ी लोगो को अपनी ओर खींच रही है. इस गाने के बोल है ”गर्मी बा देहिया में” जो की बेहद ही चर्चित गाना है. हर कोई अपने अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है. इस गाने का Video Social Media के बड़े छोटे Plateform पर वायरल किया गया है चाहो वो Tiktok हो या Vmate ,Uvideo हो या Helo app सभी पर धूम मचाती नजर आ रही है.

प्रियंका सरकार की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

वीडियों सांग ”गर्मी बा देहिया में” का मजा लोग इस Lockdown में जम कर ले रहे है और इसे Lockdown में मनोरंजन और समय काटने का जरिया बना रहे है. लोगो ने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा की आज इस संकट की घडी में ये हम सब का एकमात्र सहारा जिसके कारण हमारे समय अच्छे से बीत रहा है. डिजिटल के इस दुनिया के कारण ही लोगो को आज उतनी मुश्किलों सामना नहीं करना पड़ रहा है. इसी डिजिटल के कारण लोग घर में रहकर भी अपने Entertainment का मजे ले रहे है. आपको बता दे की इस गाने को Pawan Singh ने अपनी मधुर आवाज में गाया है और इनका साथ दे रही है Singer Priyanka Singh गाना बेहद ही कर्णप्रिय है. अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे. घर पर रहे सुरक्षित रहे जनहित में जारी.

साउथ जगत में मचा कोहराम, तमिल सीरियल के एक्टर ने की आत्महत्या

विजय की अपकमिंग मूवी में हो सकती है इस एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री

साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -