साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं साउथ फिल्म स्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) की मचअवेटेड फिल्म पेंग्विन (Penguin) का फर्स्ट लुक आखिरकार रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए मेकर्स ने ये भी बता दिया है कि ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को जल्दी ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है. रिलीज किए गए पोस्टर में बता दिया गया है कि ये फिल्म 19 जून को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फिल्म का निर्देशक ईश्वर कार्थिक (Eashvar Karthic) ने किया है. फिल्म में ‘महानती’ स्टार लीड रोल में हैं. उनका किरदार एक प्रेग्नेंट वुमेन का है. ये फिल्म एक साइको थ्रिलर है. जिसकी वजह से भी फैं में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी ये दावा कर रहा है कि फिल्म एक इंटेस डार्क साइको थ्रिलर होगी. फिल्म की कहानी वुमेन सेंट्रिक होने वाली है.

ज्योतिका की फिल्म भी हुई थी ऑनलाइन रिलीज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  ये पहली साउथ फिल्म नहीं है जो ऑनलाइन रिलीज होने वाली है. इससे पहले ज्योतिका स्टारर फिल्म पोंमगल वंधाल भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. कोर्ट रुम ड्रामा बेस्ड ज्योतिका की इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब सराहा था और फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी.

नेशनल अवॉर्ड विनर हैं कीर्थि सुरेश: याद दिला दें कि कीर्थि सुरेश को साल 2018 में 'महानती' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था. इस फिल्म में अदाकारा ने अपनी एक्टिंग से सभी को कायल कर दिया था. 'पेंग्विन' अदाकारा जल्दी ही एक मलयालम फिल्म में भी दिखने वाली है. इसके अलावा उनके हाथ एक रजनीकांत स्टारर फिल्म भी है. इतना ही नहीं, कीर्थि सुरेश ने अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान भी साइन की थी. लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने बाद में इस फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए थे.

 

प्रियंका सरकार की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अभिनेत्री राइमा का ये अवतार फैंस को आ रहा है पसंद, यहां देखे वीडियो

अभिनेत्री पायल ने शेयर की अपनी ये क्यूट तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -