FIFA विश्व कप फाइनल में पठान का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़ खान
FIFA विश्व कप फाइनल में पठान का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते काफी लंबे वक्त से अभिनेता अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि साल 2022 में शाहरुख ने ब्रह्मास्त्र समेत कई फिल्मों में कैमियो किया। वहीं उसके बाद भी फैंस को किंग खान के लीड फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है। हालाँकि आने वाले साल यानी 2023 में शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी होने जा रही है। जी दरअसल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लगातार चर्चा में छाए हुए हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के पास फिलहाल एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट मौजूद हैं। जी हाँ और शाहरुख एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं। जिनमें पठान, जवान और डंकी का नाम शामिल है। पठान 25 जनकरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। जी हाँ और ये फिल्म कई माइने में शाहरुख के लिए बेहद खास है। इनमे सबसे पहला तो यह है कि वो लंबे वक्त बाद इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे हैं। दूसरी इस फिल्म को मेकर्स ने काफी ग्रैंड लेवल पर बनाया है। ऐसी भी खबरें हैं इस ग्रैंड लेवल वाली फिल्म के प्रमोशन की तैयारी भी काफी ग्रैंड की जा रही है। जी दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख-दीपिका की इस एक्शन फिल्म को काफी बड़े लेवल पर प्रमोट किया जाएगा।

आपको बता दें कि शाहरुख के फैनपेज के मुताबिक, शाहरुख खान FIFA विश्व कप फाइनल में अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करेंगे। हालांकि ये इस खबर पर मेकर्स और शाहरुख की तरफ से किसी भी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। आप सभी को यह भी बता दें, फीफा वर्ल्ड कप 2022 20 नवंबर से शुरू होकर 18 दिसंबर तक होने वाला है। जी हाँ और फिल्म पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और डॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे।

यौन शोषण करने के लिए दंपति ने गोद लिए दो बच्चे, चौकाने वाला है ये मामला

एक के बाद एक फटे कई गैस सिलेंडर, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

प्रेम के लिए तोड़ी मजहब की दिवार! राधा के लिए 'कृष्णा' बना अफसर मंसूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -