मलाइका की इन तस्वीरों को देख, उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है...
मलाइका की इन तस्वीरों को देख, उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है...
Share:

बॉलीवुड की हॉट मुन्नी बोले तो हमारी मदमस्त मलाइका अरोड़ा जो अपने पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद और भी ज्यादा सेक्सी हो गई है. पहले वह खुलकर अपने यौवन का प्रदर्शन नहीं कर पाती थी लेकिन अब वह तलाक लेकर एक बिंदास लड़की की तरह जिंदगी व्यतीत कर रही है. कभी वह जिम में नजर आ जाती है तो कभी वह मार्केट में तो कभी पार्टीज में, अब इन सब के बाद एक बार फिर से हमे बॉलीवुड की इस मुन्नी का मस्त मस्त लुक देखने को मिला है. जी हाँ बता दे कि अब अपने सारे रिश्ते नाते तोड़ने के बाद अब एक बार फिर से अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा सुर्खियों में चल रही है.

देखा जाए तो एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. अभी हाल ही में मुंबई के एक मार्केट में हमे मलाइका अरोड़ा शॉपिंग करते हुए नजर आई  थी.

अपने इस अंदाज में मलाइका काफी सेक्सी व हॉट नजर आई थी. वैसे भी मलाइका अरोड़ा अपनी सेक्सी अदाओ के लिए जानी जाती है. इस स्लाइड शो में हम आपको 'दबंग' फिल्म की 'मुन्नी' यानी मलाइका अरोड़ा की चुनिंदा इंस्टाग्राम तस्वीरें दिखाने वाले हैं. जी हां, 44 साल की मलाइका की तस्वीरें देख उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -