गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा...क्या खूब लग रही हो सुष्मिता
गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा...क्या खूब लग रही हो सुष्मिता
Share:

जी हाँ, जनाब यह जो लेटेस्ट तस्वीर बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर पोस्ट की है. बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री सुष्मिता अबकी बार तो और भी ज्यादा निखरी निखरी सी नजर आ रही है. बता दे कि, बॉलीवुड का एक जाना पहचाना चहेरा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में जो के अभी तो फिलहाल अपनी फैमेली के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है.

सुष्मिता सेन जो के देखा जाए तो अभी तो किसी भी फिल्म में हमे नजर नहीं आ रही है लेकिन उसके बाद भी सुष्मिता सेन सोशलमीडिया पर चहक ही जाती है. अब एक बार फिर से हमे सुष्मिता सेन के बारे में कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, जनाब एक बार फिर से हमे 41 वर्षीय  सुष्मिता की कमसिन काया नजर आई है जो कॉफी हॉट है.

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही सुष्मिता व उनकी गोद ली हुई बेटी का एक डांस वाला वीडियो जो के काफी तेजी से वॉयरल हुआ था जिसमे हमे इन दोनों ही माँ बेटियों का हॉट डांस नजर आ रहा था. अबकी बार फिर से सुष्मिता अपनी कमसिन अदा के चलते नजर आ रही है. सुष्मिता इंस्टा पर बीते समय में काफी एक्टिव हुई हैं. इस माध्यम पर वैसे तो वे देर से आईं लेकिन उन्होंने बड़ी तेज़ी से इसे इस्तेमाल किया है. देखते ही देखते उन्होंने इंस्टा पर 300 से अधिक तस्वीरें पोस्ट कर दीं. वहीं इस प्लेटफॉर्म पर वे 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स की मालकिन हैं. आप भी देखिए उनकी ब्लैक चश्मे में यह कातिल अदाएं.  
 

संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -