वीडियो में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें
वीडियो में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें
Share:

फैशन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट 

1. ऑनलाइन शॉपिंग और डिस्काउंटेड ऑफर्स की तलाश में रहने वालों को लिए यह हफ्ता काफी बेहतर रह सकता हैै। अमेजन पर ग्रेट इंडियन डे सेल और फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है। फैशन प्रोडक्ट्स के साथ-साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री पर भी अच्छे डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे। कंपनियां इन सेल में 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी देंगी।

म्यूजिक ऐप को 7.5 करोड़ बार किया गया डाउनलोड 

2. देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल के म्यूजिक एप विंक ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि विंक म्यूजिक ऐप को 7.5 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है. इस बात की जानकारी विंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने अपने एक बयान में दी. उन्होंने कहा, सस्ते स्मार्टफोन और उच्च गति वाली डेटा सेवाओं की वृद्धि मोबाइल उपकरणों के साथ संगीत और अन्य सामग्री को तेजी से जोड़ रही है.

आईडिया प्लान में हुआ बदलाव 

3. आईडिया सेलुलर ने अपने 199 रूपए वाले प्लान को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है. आईडिया के इस पैक के तहत यूजर को पूरा 28GB डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. यानी रोजाना 1GB डाटा दिया जाएगा. 199 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, फ्री रोमिंग और 100 SMS दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

 

जल्द लांच हो सकते है तीन नए iphone

गेमर्स का अनुभव बदल देगा 'एक्सबॉक्स वन एक्स' कंसोल

ख़ास स्टूडेंट्स के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किये चार नए लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -