'सोनिया और राहुल गांधी पर दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा..', राज्यवर्धन सिंह राठौर ने संसद में बताई वजह, किया ये दावा
'सोनिया और राहुल गांधी पर दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा..', राज्यवर्धन सिंह राठौर ने संसद में बताई वजह, किया ये दावा
Share:

नई दिल्ली: भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर नेआज गुरुवार (10 अगस्त) को कांग्रेस की प्रमुख नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की। उन्होंने दावा किया कि, कांग्रेस के शीर्ष नेता, सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2008 बीजिंग ओलंपिक के दौरान चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिले थे। 2008 ओलंपिक को याद करते हुए राठौड़ ने कहा कि, "मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (चीन में) में था। हमें बताया गया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं। लेकिन वे हमसे मिलने नहीं आए। वे कम्युनिस्ट से मिले चीन की पार्टी से मिले।”

राठौड़ ने दावा किया कि राहुल और सोनिया गांधी दोनों पर "देशद्रोह" का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। उन्होंने दलील दी कि, 'अगर सेना का कोई जवान ऐसा करता है तो यह देशद्रोह माना जाता है। और ये लोग तब रिमोट कंट्रोल के जरिए देश पर शासन कर रहे थे। उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए।' बता दें कि, राज्यवर्धन राठौड़ राइफल शूटिंग में ओलंपिक रजत पदक विजेता हैं। उन्होंने एथेंस 2004 ओलंपिक खेलों में भारत का पहला व्यक्तिगत ओलंपिक रजत पदक जीता। वह 2008 में ओलंपिक के लिए भी बीजिंग में थे। राठौड़ ने कहा कि हालांकि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा जैसी पहल के साथ देश को एक साथ लाने की बात करती रहती है, लेकिन उनके कार्य देश के हित में नहीं हैं।

बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर, नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के तीसरे दिन लोकसभा में बोल रहे थे. 20 जुलाई को शुरू हुआ सत्र शुक्रवार को समाप्त होने वाला है।

मणिपुर में उठी 'NRC' की मांग, राज्य के 40 विधायकों ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

रक्षाबंधन से पहले बहनों को एक और तोहफा देंगे CM शिवराज! खुद दिया ये संकेत

CM शिवराज ने 1.25 करोड़ बहनों के खाते में ट्रांसफर किए 1000-1000 रुपए, बहनों ने भेंट की राखी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -