अगर आपके भी आँख के नीचे मंडराती है यह मक्खी तो होने वाली है आपकी मौत

Mar 15 2019 04:00 PM
अगर आपके भी आँख के नीचे मंडराती है यह मक्खी तो होने वाली है आपकी मौत

कहते हैं महादेव भगवान सभी की बातें, मनोकामनाएं बहुत जल्दी सुन लेते हैं. ऐसे में शिवपुराण में भगवान शिव ने माता पार्वती को मृत्यु के संबंध में कुछ विशेष संकेत बताएं हैं और इन संकेतों को समझकर आप समझ सकते हैं किसी भी इंसान की मृत्यु कितने समय में हो सकती है. आइए जानते हैं. 

# शिवपुराण में हैं मृत्यु के संकेत - आप सभी को बता दें की शिवपुराण में भगवान शिव माता पार्वती को बताते हैं कि जिस मनुष्य के सिर पर कौवा, गिद्ध या कबूतर आकर बैठ जाएं तो समझ जाइए की मनुष्य की मृत्यु 1 महीने को भीतर ही हो जाती है. 

# कहा गया है कि शिवपुराण में  महादेव ने बताया है कि जिस व्यक्ति को अचानक नीली मक्खियां आकर घेर लें और मंडराती रहें तो समझ जाना चाहिए की उस व्यक्ति की आयु एक महीना से ज्यादा नहीं बची है.
 
# कहते हैं शिवपुराण में बताया गया है कि जिस भी मनुष्य को ग्रहों के दर्शन होने पर भी उसे दिशा का ज्ञान ना हो और मन में हमेशा बैचेनी बनी रही उसकी मृत्यु 6 महीने के अंदर हो जाती है. इसी के साथ भगवान शिव ने बताया है कि जिस भी व्यक्ति को चंद्रमा और सूर्य के आसापस का चमकीला घेरा काला या लाल दिखाई देने लगे तो उस व्यकति की मौत 15 दिन के अंदर हो जाती है.

# शिवपुराण के अनुसार जिस व्यक्ति को तारा या चंद्रमा दिखाई ही ना दें या फिर अन्य तारे दिखाई ही ना दें ऐसे लोग 1 महीने के अदंर मौत पा लेते हैं.

आज से 14 अप्रैल तक नहीं होंगे कोई भी शुभ काम, जानिए विवाह मुहूर्त

अगर आप भी धोती हैं गुरूवार को बाल तो आज ही छोड़ दें वरना...

इस समय भूलकर भी ना करें गायत्री मंत्र का जाप वरना हो सकता है खतरा