सचिन की बेटी करने जा रही शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल
सचिन की बेटी करने जा रही शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वह हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। 24 साल की सारा ने अपने लुक्स से सभी का दिल जीता है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की और उसके बाद वह स्नातक करने के लिए लंदन चली गईं। इसी के साथ सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है। उनकी मां अंजलि भी डॉक्टर हैं। वहीं अपने पिता के विपरीत सारा ने खेलों का रास्ता नहीं अपनाया, जी हाँ और वह अनेक फैशन ब्रांडों के लिए एक मॉडल बन गई है। आपको पता हो कुछ महीने पहले, उन्होंने लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अपने पहले मॉडल असाइनमेंट के लिए शूटिंग की।

जी दरअसल सारा घूमना बेहद पसंद है और उन्हें नई जगहों की यात्रा करना और खोजना पसंद है। अब तक वह फ्रांस, इंग्लैंड, इंडोनेशिया, दुबई आदि जैसे कई देशों में गई है और हाल ही में, वह थाईलैंड में कोह समोई नामक एक द्वीप पर थी जहाँ से उसने कई इंस्टाग्राम स्टोरियां पोस्ट कीं। वैसे तो सारा हर दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने जीवन से जुडी बातों को शेयर करती हैं। उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। अब उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये, उनके प्रशंसकों को पता चला कि खूबसूरत सारा तेंदुलकर अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में दुल्हन बनने जा रही हैं, हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है।

जी दरअसल कई सूत्रों के अनुसार, सारा के जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने की उम्मीद है, हालाँकि लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आई है। वहीं दूसरी ओर सारा के भाई सचिन के सबसे छोटे बच्चे अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में तेजी से प्रगति कर रहे हैं। जी दरअसल वह हाल ही में राज्य की ओर से मुंबई के लिए खेले और इसके अलावा अब भी दो सत्रों 2021, 2022 के लिए मुंबई इंडियंस के सदस्य बने हुए हैं।

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर कर बहू आलिया ने दी नीतू कपूर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -