पहले पति से तलाक लेकर रचाई दूसरी शादी, हुई दर्दनाक मौत
पहले पति से तलाक लेकर रचाई दूसरी शादी, हुई दर्दनाक मौत
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार अनुभाग के मोहनगढ़ गांव में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से लड़ाई के पश्चात् जहर खा लिया जिसकी ग्वालियर में उपचार के चलते मौत हो गई। यह खबर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। मीडिया सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

बता दें कि यह मामला भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहनगढ़ गांव का है जहां की रहने वाली 22 वर्षीय विवाहित महिला पूनम पुत्री सुघर सिंह बाथम ने 2 दिन पहले शुक्रवार को जहर खा लिया था, मामले में बताया जा रहा है कि पहले लड़की का विवाह देवरा गांव में हुआ था। बाद में जहां से वह पति से तलाक लेकर वापस आ गई थी। 1 वर्ष पहले ही उसकी दूसरी शादी यूपी के समशाबाद में हुई। जहां से वह 10 दिन पहले ही गांव आई थी। सूत्रों के मुताबिक, इस पूरे मामले में सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है कि महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था। गांव आने के पश्चात् उसकी उससे बातचीत हुई तथा उसने जहर खाने की बात युवक के व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग करके कही और उसे जहर के फोटो भेजे तो युवक ने दूसरी तरफ से मैसेज का जवाब देते हुए ओके का मैसेज कर दिया। 

तत्पश्चात, उसने तत्काल जहर खा लिया। जब परिवार जनों को महिला द्वारा जहर खा लेने से बिगड़ी हालत की खबर लगी तो वह गंभीर अवस्था में उसे पहले भितरवार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात् उसे ग्वालियर लेकर पहुंचे। जहां शनिवार की रात्रि में उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। सबसे बड़ी बात उसने अपनी मौत से पहले व्यान भी दिया है। जिसमें युवक द्वारा उसे परेशान करने की बात कही गई है। मामले में महिला की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

“जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही मोहब्बत की दुकान”: नरोत्तम मिश्रा

MP में हुआ बड़ा फेरबदल, 18 IAS अधिकारियों के हुए तबादले

चलती जयपुर-मुंबई ट्रेन में अंधाधुंध फायरिंग, RPF के ASI और 3 यात्रियों की मौत, कांस्टेबल ही निकला कातिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -