पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, शेयर की खूबसूरत फोटोज
पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, शेयर की खूबसूरत फोटोज
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनस आजकल अपने काम से ब्रेक लेकर पति के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं जो उनके शेयर किए गए फोटोज में साफ़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक इससे पहले बर्फ में मस्ती करते नजर आए थे और अब दोनों पानी के बीच नजर आ रहे हैं जो साफ़ इस फोटो में दिखाई दे रहा है. जी दरअसल, प्रियंका ने अपनी नई फोटो शेयर की है जिसमें वो निक के साथ बैठी हुई हैं और दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं. दोनों का लुक वाकई में हैरान कर देने वाला है.

आप देख सकते हैं प्रियंका ने इस दौरान पोल्का डॉट ड्रेस पहनी है तो निक ने ग्रे कलर की टी शर्ट पहनी है और उनका दिलकश अंदाज साफ़ दिखाई दे रहा है. आप सभी को बता दें कि प्रियंका और निक ने 2 और 3 दिसंबर 2018 को शादी की थी और फिलहाल इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने लिखा है life as it should be. @divya_jyoti इसमें दोनों का लुक वाकई में दिल को छू लेने वाला है. वहीं एक फोटो में अकेली प्रियंका दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है So... no complaints @cavanaughjames

आपको बता दें कि दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाज से हुई थी और दोनों ने 2 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस समय दोनों ने अपनी शादी की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की थी जो बहुत शानदार थीं. अब बात करें प्रियंका की तो वह जल्द द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं और निक की फिल्म जुमानजी: द नेक्स्ट लेवल रिलीज हो चुकी है.

बॉलीवुड में छाया मातम, हुआ इस मशहूर एक्टर का निधन

करीना कपूर ने हॉट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -