सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की फोटो,  इंटरनेट पर हुई वायरल
सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहलाई जाती हैं. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरें खुद इस बात का सबूूत है. सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. वह अपने आउटफिट के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल सोनम हर ड्रेस को बहुत ही स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस आजकल की लड़कियों को खूब अट्रैक्ट करता है. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस  ऑउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं.

सोनम कपूर ने रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक दिया संजय लीली भंसाली ने अपनी फिल्म सावरियां में. फिल्म में वह रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई. हालांकि फिल्म मे उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

सोनम कपूर ने अपनी पहली फिल्म सांवरिया के लिए 35 किलोग्राम तक वजन कम किया था. इसके बाद उन्हें दिल्ली 6 में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर ली थी. दिल्ली 6 के बाद सोनम कपूर ने नीरजा, प्रेम रतन धन पायो, रांझा जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई.

करीना कपूर ने हॉट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस हॉट मॉडल की फोटोज हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -