आगरा में 12 घंटे के अंदर दूसरा हादसा, ट्रक ने 5 ऑटो को टक्कर मारी
आगरा में 12 घंटे के अंदर दूसरा हादसा, ट्रक ने 5 ऑटो को टक्कर मारी
Share:

आगरा. शहर आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में सुबह लगभग 10 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने 5 ऑटो को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 7 लोगो की मृत्यु हो गई और 4 लोग घायल हो गए. यह बता दे कि १२ घंटो के अंदर आगरा शहर में ये दूसरी दुर्घटना है, इससे पहले शनिवार रात लगभग 10.30 बजे आगरा-मथुरा हाइवे पर इनोवा और ऑल्टो की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी.

बता दे कि रविवार सुबह सवारियों से भरे ऑटो मथुरा से आगरा की ओर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पांच ऑटो में टक्कर मारी. एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार आईएसबीटी चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू हो गया, एक के बाद एक उसने 5 ऑटो में टक्कर मारी. पुलिस के अनुसार, 5 पैसेंजर्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 2 लोगों ने अस्पताल में आखरी साँस ली. इनमे 4 लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शनिवार रात आईएसबीटी चौराहे पर ही इनोवा और ऑल्टो कार में टक्कर हुई थी,इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई, जिसमे 3 लोगो की पुलिस ने शिनाख्त कर ली. एक महिला और एक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. गवाहों के अनुसार, इनोवा कार में बैठे लोग नशे में धुत थे, इनोवा और आल्टो की टक्कर में आल्टो की पूरी छत उड़ गई और इनोवा हाईवे के दूसरी साइड आ गई. हादसे के बाद इनोवा सवार फरार हो गए.

ये भी पढ़े 

शादी से लौट रही बस सड़क पर पलटी, 35 घायल

सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन ना करने में भारत बना रहा है रिकार्ड

कम्पेल के पास बड़ा एक्सीडेंट 6 की मौत 2 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -