कोलफील्ड्स लिमिटेड में निकली बंपर नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
कोलफील्ड्स लिमिटेड में निकली बंपर नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
Share:

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) ने अप्रेंटिस के पदों पर वेकेंसी निकाली है. जो भी योग्य एवं इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट secl-sil.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 1425 पदों पर बहाली की जाएगी. कैंडिडेट्स इन पदों पर आवेदन 27 फरवरी तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. यदि आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं.

पदों का विवरण:-
ग्रेजुएट अपरेंटिस: 350 पद
तकनीशियन अपरेंटिस: 1075 पद

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट ट्रेनी के लिए 4 वर्ष की डिग्री और तकनीशियन ट्रेनी के लिए इंजीनियरिंग की प्रासंगिक स्ट्रीम/ब्रांच में 3 वर्ष का डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. इसके साथ ही कैंडिडेट्स को ट्रेनी के रूप में सम्मिलित होने की तारीख से 5 साल पहले अपनी इंजीनियरिंग डिग्री/डिप्लोमा पास नहीं करना चाहिए.

चयन प्रक्रिया:- 
कैंडिडेट्स की शॉर्टलिस्टिंग के लिए इंजीनियरिंग/डिप्लोमा में उत्तीर्ण होने की तिथि को आधार माना जाएगा. फिर कैंडिडेट्स के चयन के लिए डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट में फिट पाए जाने के बाद ही ट्रेनिंग के लिए भेजा जाएगा. इन पदों के लिए डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 15 मार्च से होगा. इसके लिए शेड्यूल वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स इन पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए SECL के ऑफिशियल वेबसाइट को चेक कर सकते हैं.

SECL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

'स्टार्टअप्स के मामले में दुनिया के तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत..', अनुराग ठाकुर का दावा

आपके लिए खतरनाक हो सकती है कुर्सी, स्टडी में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -