सेबी ने शेयर आधारित लाभ के ढांचे की समीक्षा के लिए किया एक विशेषज्ञ समूह का गठन
सेबी ने शेयर आधारित लाभ के ढांचे की समीक्षा के लिए किया एक विशेषज्ञ समूह का गठन
Share:

कैपिटल मार्केट्स रेगुलेटर सेबी के पास शेयर-आधारित कर्मचारी लाभों की रूपरेखा और पसीने की इक्विटी के मुद्दे की समीक्षा के लिए एक विशेषज्ञ समूह है। सात सदस्यीय विशेषज्ञ समूह की अध्यक्षता S & R एसोसिएट्स में संदीप भगत पार्टनर द्वारा की जाएगी, जो सेबी द्वारा दिखाया गया है। विशेषज्ञ समूह शेयर-आधारित कर्मचारी लाभों की रूपरेखा को फिर से सुझाएगा और नीति में बदलाव का सुझाव देगा।

पैनल को कंपनी अधिनियम के संबंध में पसीना इक्विटी नियमों के ढांचे को फिर से लागू करने और किसी भी नीतिगत बदलाव की सिफारिश करने के लिए अनिवार्य किया गया है। उन्हें यह सुझाव देना होगा कि क्या दोनों विनियमों को संयोजित करना उचित है। मामले में, इन मानदंडों को जोड़ा जा सकता है, पैनल इस संबंध में मसौदा नियम प्रदान करेगा। आम तौर पर, किसी कंपनी द्वारा अपने कर्मचारियों को छूट के लिए या नकदी के अलावा विचार के लिए स्वेट इक्विटी शेयर जारी किए जाते हैं।

पैनल के सदस्यों में एचडीएफसी बैंक के कंपनी सचिव संतोष हल्दनकर शामिल हैं; निशीथ देसाई एसोसिएट्स के विक्रम श्रॉफ और महिंद्रा एंड महिंद्रा के कंपनी सचिव नारायण शंकर। इसके अलावा, कॉर्पोरेट पेशेवर के संस्थापक पवन विजय; एम सनाउल्ला खान, विप्रो के कंपनी सचिव; और सेबी के मुख्य जीएम जीवन सोनपारोट भी पैनल के सदस्य हैं।

सेंसेक्स, निफ्टी नए रिकॉर्ड पर बंद, बैंक शेयरों में आई तेजी

प्रतिभूति अपीलीय न्यायाधिकरण ने प्रभात डेयरी पर नियामक के आदेश को किया निरस्त

टीसीएस पोस्टबैंक सिस्टम्स का अधिग्रहण करने के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -