सियान बैनर्जी ने इस एक्ट्रेस के साथ शुरू की शूटिंग

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता सियान बैनर्जी को उद्योग के प्रसिद्ध सितारों में गिना जाता है। वह अपनी फिल्मों और अभिनय कौशल के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वर्तमान में, अभिनेता देहरादून में अपनी बड़े पर्दे की पहली फिल्म अंर्तदृष्टि की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कबीर लाल निर्देशित करने जा रहे हैं। फिल्म में रितुपर्णा सेनगुप्ता, इंद्रजीत चक्रवर्ती और अन्य शामिल हैं।

सीन बनर्जी इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं और शानदार अभिनेत्री रितुपर्णा के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “रितु सालों से परिवार के सदस्य की तरह है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं एक फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहा हूं, जिसमें वह भी शामिल है। "वर्तमान में, अभिनेता का देहरादून में बहुत अच्छा समय चल रहा है। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, सीन ने कहा कि अभी तक सब कुछ अच्छा है और यह अच्छा है। हमारे निर्देशक कबीरजी के साथ काम करने का शानदार अनुभव है। 

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा “मेरी भूमिका एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। इसकी बहुत सी भुजाएँ हैं और मैं उनमें से प्रत्येक को जितना हो सके उतना गहराई से जानने की कोशिश कर रहा हूँ। ” सीन बाहर में शूट करना पसंद करते हैं। उनके अनुसार, आउटडोर शूटिंग बहुत मजेदार है, खासकर पहाड़ियों के पास। इसलिए, प्रत्येक दिन इस खूबसूरत यात्रा के दौरान मायने रखता है।

धोनी ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, बने IPL में सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

'आत्मनिर्भर' को ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेस ने वर्ष 2020 के हिंदी शब्द के रूप में किया नामित

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास ही एक मजदुर को उतारा मौत के घाट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -