झारखंड में सख्त लॉकडाउन की तैयारी
झारखंड में सख्त लॉकडाउन की तैयारी
Share:

भारत में कोरोना वायरस कोहराम बचा रहा है. वायरस की वजह से कई जगहों पर फिर से संपूर्ण लॉकडाउन करने का ऐलान किया गया है. बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगाया गया है. जिसके बाद झारखंड में भी कोरोना के संक्रमण को देखते हुए, लॉकडाउन की मांग की जा रही है. इसी कड़ी में सीएम हेमंत सोरेन की आज शाम कैबिनेट की मीटिंग करने वाले है. जिसमें लॉकडाउन को लेकर कोई सख्त फैसला लिया जा सकता है. इधर, राज्य में लॉकडाउन को लेकर सरकार के पहल करने से पहले सियासत भी शुरू हो गई है. मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने चौदह दिनों का लॉकडाउन लगाने की मांग की है. 

यहाँ मिला 14 पैर वाला अजीबोगरीब कॉक्रोच, देखने वालों के उड़े होश

राज्य में लॉकडाउन को लेकर सभी की नजरें आज होनी वाली कैबिनेट मीटिंग पर है. जिसमें लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया जा सकता है. किन्तु सीएम के निर्णय से पहले ही विपक्ष और सत्तापक्ष के सियासी फैसले आपस में भिड़ रहे हैं. बीजेपी ने साफ और स्पष्ट शब्दों में मुख्यमंत्री से 14 दिनों के सख्त लॉकडाउन की मांग की है. इस बारे में भारतीय जनता पार्टी सांसद संजय सेठ ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार को तुरंत लॉकडाउन कर देना चाहिए

यूपी में अपराध पर बोली मायावती, कहा- कानून का नहीं बल्कि जंगलराज...

दूसरी ओर राज्य के सत्ताधारी गठबंधन के दलों- कांग्रेस और जेएमएम ने लॉकडाउन को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. इस हमले में उन्होने भाजपा पर कई आरोप लगाए है. कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि इस केस में सरकार जो भी फैसला लेगी. जिसकी सभी को प्रतिक्षा करना चाहिए. वहीं, इस मामले को लेकर झामुमो महासचिव विनोद पांडेय ने भी मिलता-जुलता बयान जारी किया है. 

श्राद्ध पक्ष : पितृ होंगे प्रसन्न, इन 7 नियमों का करें पालन

भगवान गणेश के इन अंगों में छिपा है गहरा राज, जरूर जानें आज

इंजीनियर्स डे : भारत में हर साल तैयार होते हैं इतने इंजीनियर्स, आधे से अधिक बेरोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -