एक बार फिर लिखी जाएगी 'डाई हार्ड - ईयर वन' की पटकथा
एक बार फिर लिखी जाएगी 'डाई हार्ड - ईयर वन' की पटकथा
Share:

फिल्म जगत में हॉरर फिल्में एक अलग ही भूमिका निभाते हुए नज़र आती हैं. फिल्में चाहे बॉलीवुड की हों या फिर हॉलीवुड की, दर्शकों का एक बड़ा वर्ग इन फिल्मों का फैन है. हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'द कॉन्जुरिंग' ने लोगों के दिलों में अभी तक एक दहशत बना कर रखी हैं. वाकई इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और इसकी रचना बेहद ही उम्दा तरीके से की गई थी, जिसे आज भी लोग सराहते हैं. हाल ही में यह खरें आई हैं कि हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'द कॉन्जुरिंग' के स्क्रीनप्ले राइटर चाड और केरी हायेस को 'डाई हार्ड 6' के स्क्रीनप्ले के लिए एक बारे फिर रखा गया है. इस फिल्म में ब्रूस विलीस भी हैं, जोकि इस फिल्म की फ्रैंचाइज़ी के फर्स्ट पार्ट से साथ में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लेन वाइडमेन अपना निर्देशन देंगे. लेन इस मूवी के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं.

'डाई हार्ड' फ्रेंचाइजी के इस छठी फिल्म का नाम 'डाई हार्ड : ईयर वन' हैं, जिसका दोबारा से स्क्रीनप्ले लिखा जा रहा है. कुछ समय पहले विलिस ने बताया था कि इस फिल्म का लेखन पूरा हो चूका है और अब इसके दूसरे विभागों में काम शुरू किया जाएगा. लेकिन हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स तो कुछ और ही कह रही हैं. सामने आईं ख़बरों से यह पता चला है कि हायेस एक बारे फिर से इस फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखने बैठ चुके हैं. इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्मों ने जो लेवल सेट कर रखा है, यह फिल्म उस स्तर को छू पाती है या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा. हाल ही में बॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'परी' को रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों द्वारा कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिल सका.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किम का नया लुक देखा क्या..? सिर्फ पैंटी पहनें आईं नज़र

इस हॉलीवुड अभिनेता को पान मसाला कंपनी ने बनाया बेवकूफ

भारत के इस यो यो रैपर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -