पेट्रोल के पैसे मांगने पर कर्मचारियों से की हाथापाई
पेट्रोल के पैसे मांगने पर कर्मचारियों से की हाथापाई
Share:

सतना। रविवार शाम को सतना जिले के पन्ना रोड पर उमरी में रजा पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरने के बाद युवक बिना पैसे दिए जाने लगा, तब उसे पेट्रोल पंप के कर्मंचारी रोका तो, वह उससे बदतमीज़ी करने लगा। गुंडागर्दी दिखाते हुए उसने फोन किया और अपने साथियों को वहां बुला लिया। जिसके बाद उन लोगो ने आते ही पंप पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो इन लोगोसे भी मार-पिट करने लगे। यह सारा मामला पंप पर लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया। 

बदमाश लाठी-डंडे और बेल्ट लेकर पहुंचे थे, जिसके चलते उन्होंने पंप पर जमकर उपद्रव किया। पहले तो पंप और सामान में तोड़फोड़ की, इसके बाद कर्मचारियों  को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि, घटना रविवार शाम करीब 4:30 बजे की है, एक युवक ने अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाया और बिना पैसे दिए जाने लगा उसे रोका तो उसने फ़ोन कर अपने साथियों को बुलाया। उसके फ़ोन करने पर वहां तकरीबन 30-35 बदमाश डंडे और बेल्ट लेकर पहुंचे। सभी कर्मचारी बचने के लिए ऑफिस में जा कर छुप गए तो, वो लोग वहां भी पहुंच गए। बदमाशों के तेवर देख वहां मौजद दूसरे लोगों ने उन्हे रोकने की कोशिश तक नहीं की। आधे घंटे तक बवाल करने के बाद सभी बदमाश वहां से भाग गए।

पेट्रोल पंप के मालिक ने पूरे मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना में दर्ज करवाई है। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस कोशिश कर रही है कि,  आरोपियों की पहचान हो सके।   

G20 के अंतर्गत विशेष थिंक 20 की दो दिवसीय बैठक शुरू, CM शिवराज ने किया संबोधित

शहर में लगे थैला एटीएम को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

कपडा गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जल कर हुआ खाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -