अमेरिका के स्कूलों ने टिकटॉक पर धमकियों के कारण कक्षाएं रद्द कर दीं
अमेरिका के स्कूलों ने टिकटॉक पर धमकियों के कारण कक्षाएं रद्द कर दीं
Share:

 

वाशिंगटन: , संयुक्त राज्य भर के स्कूलो ने  शुक्रवार को कक्षाओं को निलंबित करने का फैसला किया, क्योंकि शॉर्ट-वीडियो ऐप टिकटॉक पर दावा किया गया था कि छात्रों और शिक्षकों को "गोलीबारी या विस्फोटक के संदिग्ध खतरों" के कारण स्कूल छोड़ना चाहिए।

रिपोर्ट के अनुसार, "कथित आरोपों और कुछ स्कूल कक्षाओं के वास्तविक, वास्तविक रद्दीकरण दोनों के आधार पर अधिक चेतावनियों के साथ वीडियो की एक नई लहर ऑनलाइन दिखाई दी," क्योंकि स्कूलों ने कथित खतरों की प्रतिक्रिया में पाठ रद्द कर दिया।

खतरों की प्रतिक्रिया में, कैलिफोर्निया, टेक्सास, मिनेसोटा और मिसौरी के स्कूल जिलों ने घोषणा कि की वे शुक्रवार को अपने दरवाजे बंद कर देंगे। "कहीं और," रिपोर्ट ने गुरुवार देर रात दावा किया, "जिलों ने घोषणा की है कि उन्होंने पुलिस की उपस्थिति बढ़ाने की योजना बनाई है या माता-पिता को यह कहने के लिए ईमेल किया है कि वे शिकायतों की जांच कर रहे हैं।"

कुछ जिलों और कानून प्रवर्तन विभागों के अनुसार, खतरे न तो विश्वसनीय हैं और न ही वास्तविक हैं। बाल्टीमोर काउंटी पब्लिक स्कूल ने ट्विटर पर बताया कि "कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस खतरे की समीक्षा की है और पाया है कि यह एरिज़ोना में उत्पन्न हुआ और विश्वसनीय नहीं है।"

"इस समय, मेक्सिको, मिसौरी के किसी भी स्कूल को कोई धमकी नहीं दी गई है," एक मिसौरी स्कूल जिले ने बताया। ओहियो में मिलफोर्ड एग्जेम्प्टेड विलेज स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने माता-पिता को संबोधित करते हुए कहा, "कोई स्थानीय, विश्वसनीय खतरा नहीं है।"

उइगरों के साथ दुर्व्यवहार के लिए अमेरिका ने चीन पर लगाया प्रतिबंध

फिलीपींस में खतरे की घंटी, तेजी से तबाही मचानी आ रहा है Rai typhoon

सऊदी अरब , मिस्र ने क्षेत्रीय सुरक्षा, स्थिरता बनाए रखने का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -