हुई महिला टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
हुई महिला टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पंजाब के मोहाली का है जहाँ के एक निजी स्कूल की महिला टीचर की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि महिला टीचर सरबजीत कौर सुबह 9 बजे स्कूल जा रही थीं और स्कूल की पार्किंग में अज्ञात व्यक्ति ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं उसके बाद पंजाब पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले में गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गया और पुलिस सीसीटीवी फुटेज बरामद कर जांच में जुट गई है. वहीं खबर है कि सरबजीत बुधवार को एक्टिवा से स्कूल जा गई थीं और स्कूल के बाहर वे अपनी स्कूटी खड़ी कर रही थीं. वहीं आगे इस मामले में बताया जा रहा है स्कूटी खड़ी करने के दौरान हमलावर ने उनपर गोलियां चला दी और इस घटना में सरबजीत बुरी तरह घायल हो गईं. उसके बाद उन्हें फौरन मोहाली के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत बता दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक सरबजीत कौर मोहाली जिले के रामगढ़ गांव की रहने वाली थीं और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं पुलिस फुटेज ले चुकी है और आरोपियों को खोजने में व्यस्त है.

भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार

नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात, सुबह होते ही हुआ वो कि...

विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -