नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात, सुबह होते ही हुआ वो कि...

Dec 04 2019 05:11 PM
नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात, सुबह होते ही हुआ वो कि...

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पिंपरी चिंचवड़ के भोसरी पुलिस थाने का है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ नपुंसक होने की बात छिपाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दायर करवाई है. इस मामले में उसके पति ने सुहागरात से ही उसके साथ यौन संबंध बनाते समय कृत्रिम अंगों का इस्तेमाल किया है जिससे महिला को शिकायत है. इस मामले में महिला की शिकायत को सुनने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए. वहीं शिकायत के बाद भोसरी पुलिस ने महिला के पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक भोसरी की 28 साल की महिला ने भोसरी पुलिस थाने में पति, सास, चचेरे ससुर और चचेरी सास के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई है और पुलिस को इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 21 मई 2019 को औरंगाबाद जिले के कन्नड़ तालुका में हुई थी और शादी तय करते समय सास, चचेरे ससुर और चचेरी सास ने लड़के के नपुंसक होने की बात छिपाकर पीड़िता और उसके परिवार से धोखाधड़ी की.

वहीं इस मामले में उसने शिकायत दायर करवाई है कि, ''पीड़िता का पति पहली रात से अपनी पत्नी के साथ सेक्स करते समय सेक्स टॉय का उपयोग कर रहा था और पति ने पीड़िता को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इसी के साथ ही पीड़िता के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाकर शादी में खर्च किए गए पांच लाख रुपये लाने को कहा था.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

भगवद गीता पढ़ाने के बहाने बुलाकर पुजारी ने किया लड़की संग बलात्कार

नौ साल की बेटी को घर ले गया बाप, सुबह माँ के पास लौटी तो खून से सने थे कपड़े और हो रही थी उल्टियां...

विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...