स्कूटी से जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
स्कूटी से जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले में कहीं भी रेप, हत्या और बलात्कार जैसी घटनाए आम हो गईं हैं. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आयी है वह नई दिल्ली की है जहाँ आज यानी सोमवार को अज्ञात हमलावरों ने शिक्षिका की स्कूल जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी है और बाद में पुलिस को यह जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, 'यह घटना आज सुबह आठ बजे के आसपास उस समय हुई जब बाइक पर सवार हमलावरों ने स्कूटी से स्कूल जा रही 41 वर्षीय शिक्षिका की स्कूटी को रोकते हुए हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. वहीं मृतका की पहचान सुनीता के रूप में हुई है.' खबरों के अनुसार, 'सुनीता को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया.उनके पेट में तीन गोलियां मारी गई थी.सुनीता बवाना गांव की निवासी थी, वह फिरोजपुर, सोनीपत में एक सरकारी उच्च माध्यमिक लड़कियों के स्कूल में पढ़ाती थीं.बवाना रोड पर जब हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया उस समय वह स्कूल जा रही थीं।'

वहीं पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हमलावर सुनीता को मारने की प्रतीक्षा कर रहे थे और उन्होंने मौका देखकर अपनी प्लानिंग को अंजाम दिया है. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है वहीं आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.

नेत्रहीन पैदा हुई लड़की तो परिजन ने किया यह काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

छात्रा को सुनसान जगह पर बुलाकर टीचर ने दिया इस काम को अंजाम

लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -