नेत्रहीन पैदा हुई लड़की तो परिजन ने किया यह काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
नेत्रहीन पैदा हुई लड़की तो परिजन ने किया यह काम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

आए दिन आ रहीं खबरों में से हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला बिहार के बांका का है जहाँ एक बच्ची के नेत्रहीन होने के कारण उसके माता-पिता ने ही उसे जिंदा जमीन में दफना दिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह बच्ची सिर्फ डेढ़ महीने की थी और बीती रविवार की शाम कुछ लोगों को जमीन के नीचे से किसी के रोने की आवाज़ सुनाई दी, तब जाका उन्होंने खुदाई शुरू की. उसके बाद जब काफी समय तक वहां खोदकर देखा तो एक बच्ची मिट्टी में दबी मिली जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. वहीं पंचायत समिति सदस्य मनीष कुमार के कहने पर बच्ची को तत्काल अस्पताल भेजा गया और वहां मौजूद लोगों ने उसकी पहचान सबिता देवी और उपेंद्र यादव की पुत्री के रूप में की.

खबरों के अनुसार बच्ची जन्म से ही नेत्रहीन है, इसी के चलते परिजन उनसे छुटकारा पाना चाहते थे और इस वजह से उन्होंने यह रास्ता अपनाया. बच्ची से छुटकारा पाने की सनक में दोनों इतना गिर गए कि मासूम को जिंदा ही ज़मीन में दफना दिया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्ची को सुबह के वक़्त दफनाया गया था, लेकिन इस बारे में शाम को ही पता चल सका क्योंकि वहां कोई गया ही नहीं.

वहीं इस समय बच्ची डॉक्टरों की देखरेख में है और स्वस्थ है. इसी के साथ चाइल्ड लाइन के निर्देशक चिरंजीव कुमार ने कहा कि बच्ची को कोई गोद लेना चाहे तो ले सकता है वह अब हमारी देखभाल में है.

लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल

नौकरी के बदले इंस्पेक्टर ने महिला से कहा - 'अकेले आ जाओ...'

फ़ोन पर सेक्स कर निजी अंगों की तस्वीरें भेजती थी लड़की और करती थी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -