लड़की ने लड़के से बात की तो बीच सड़क कपडे उतारकर सरेआम बनाया अश्लील MMS
लड़की ने लड़के से बात की तो बीच सड़क कपडे उतारकर सरेआम बनाया अश्लील MMS
Share:

इंदौर : इंदौर शहर में एक स्टूडेंट का बीच सड़क अश्लील एमएमएस बनाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम दसवी क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स ने अंजाम दिया है. इतना ही नही एमएमएस बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलते ही आरोपी स्टूडेंट्स को गिरफ्तार कर लिया.

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला पलासिया थाना क्षेत्र का है यहां बड़वानी प्लाजा के समीप डेल्ही पब्लिक स्कूल के दसवी कक्षा के छात्र के बीच सड़क पर कपड़े उतरवाकर दसवीं कक्षा के ही सेंट पॉलस्कूल के छात्रों ने एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्र का कसूर महज इतना था कि, वह सत्य साईं स्कूल के दसवी कक्षा की एक छात्रा से बात करता था. इसी बात से नाराज होकर आरोपी छात्रो ने पीड़ित छात्र को मिलने के बहाने बड़वानी प्लाजा पर बुलाया और यहां उसके साथ मारपीट कर कपड़े उतारकर उसका मोबाइल में वीडियो बना लिया.

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

पलासिया थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्रों ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, इसकी जानकारी पीड़ित छात्र ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों के साथ आकर छात्र ने शिकायत की है, दोनों छात्रों का भविष्य खराब न होने का सोचकर एफआईआर नहीं करवाने की सलाह पीड़ित छात्र के पिता को दी थी. लेकिन पीड़ित छात्र के पिता के नहीं मानने पर एफआईआर दर्ज कर दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर उन्हें थाने से जमानत दी है.

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -