छेड़छाड़ से दुखी छात्रा ने किया आत्मदाह
छेड़छाड़ से दुखी छात्रा ने किया आत्मदाह
Share:

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के थाना गौरीबाजार क्षेत्र में एक बारहवीं की छात्रा ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली. गंभीर रूप से झुलसी छात्रा की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उसने विद्यालय संचालक के बेटे की छेड़खानी से तंग आकर यह आत्मघाती कदम उठाया. मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ विद्यालय प्रबंधक पप्पू यादव के 19 वर्षीय बेटे प्रदीप यादव ने उससे अकेले में ज़ोर जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. एक छात्र ने यह देख लिया था और छात्रा के भाई को इसकी सूचना दे दी थी. जिसके बाद छात्रा के भाई ने वहाँ पहुँचकर प्रदीप की पिटाई कर दी.

इसके देर बाद प्रदीप करीबन आधा दर्जन लोगों के साथ हॉकी स्टिक लेकर छात्रा के घर गया और उसके भाई के साथ विवाद और मारपीट की. इसके बाद छात्रा ने कमरे में जाकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया. परिजनों को पता लगे उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. आक्रोशित गांववालों को शांत कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. छात्रा की माँ की तहरीर पर प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. 

गोद ली हुई बच्ची के हत्यारों को खुद की बच्ची भी छोड़ना पड़ी

रेप के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

भाई ने बनाया बहन का अश्लील वीडियो, पवित्र रिश्ते को किया दागदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -