भाई ने बनाया बहन का अश्लील वीडियो, पवित्र रिश्ते को किया दागदार
भाई ने बनाया बहन का अश्लील वीडियो, पवित्र रिश्ते को किया दागदार
Share:

बरेली : उत्तर प्रदेश में जुर्म किस हद तक पहुंच चुका है इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बरेली में एक युवक ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म कर डाला और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. जी हाँ संभल की रहने वाली एक महिला ने अपने मौसेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगते हुए शिकायत दर्ज़ करवाई है.

बता दें कि महिला ने बताया कि उसके मौसेरे भाई ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद से वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप कर चुका है और उससे 2.5 लाख रुपये भी वसूल चुका है. इस बात की शिकायत करते हुए महिला ने एसएसपी बरेली में न्याय की अपील की.

पुलिस को जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि कई दिनों से उसके सर में दर्द था. इस बात की जानकारी मिलने पर उसकी मौसी का बेटा जो फरीदपुर के कब्रिस्तान मोहल्ला का निवासी है उसे देखने आया. महिला को उसने बताया की बरेली में एक हक़ीम हर तरह की बीमारी का इलाज़ करता है और शत-प्रतिशत आराम मिलता है इसकी गारंटी भी देता है. फिर वह महिला को लेकर बरेली चला गया और वहां रात में महिला को दवा के नाम पर नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. 

आरोपी महिला को वीडियो को नेट पर डालने की धमकी देकर प्रताड़ित करने लगा और पैसों की मांग करने लगा. इसके बाद महिला से वह अब तक 2.5 रुपये ऐंठ चुका है और कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बना चुका है. महिला की शिकायत पर बरेली एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच के आदेश जारी किये है. अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

होमवर्क न करने पर छात्रा को 6 दिन तक थप्पड़

गूंगी युवती से एक अधेड़ आदमी ने किया बलात्कार

पुलिस को बंधक बना, वर्दी और गाड़ी के सहारे अपहरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -