स्‍कूल के क्‍लर्क पर लगा छेड़खानी का आरोप, हुआ ग‍िरफ्तार
स्‍कूल के क्‍लर्क पर लगा छेड़खानी का आरोप, हुआ ग‍िरफ्तार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कवर्धा का है. इस मामले में स्कूल के एक क्लर्क पर नाबालिग लड़की के साथ रव‍िवार को छेड़खानी का मामला दायर क‍िया जा चुका है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक जिले के दामापुर चौकी में पाक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दायर किया जा चुका है. वहीं खबरों के मुताबिक आरोपी स्कूल क्लर्क को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है, लेकिन पूरे आरोपों की अभी सिलसिलेवार जांच चल रही है.

इस माले में पुलिस के मुताबिक अभी आरोपी लिपिक पर धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं अब इस मामले में यह आरोप है कि ''नाबालिग लड़की अपने घर में अकेली थी, इसी दौरान आरोपी सुशील गायकवाड़ घर में घुस आया और छेड़खानी शुरू कर दी. आरोपी की गलत नीयत देखकर नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आरोपी लिपिक वहां से भाग गया, लेकिन जाते-जाते धमकी द‍िया कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा.''

वहीं नाबालिग ने आरोपी की हरकत की शिकायत पहले तो अपने परिजनों से की और उसके बाद पर‍िजनों ने आरोपी पर एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले में पुल‍िस ने कार्यवाही करते हुए आरोपि‍त को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मनचले ने लड़की के घर पर चिपका दिए विवादित पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -