राजस्थान में कोहरा बना जानलेवा, बस और जीप की टक्कर में तीन की मौत

Feb 07 2019 11:26 AM
राजस्थान में कोहरा बना जानलेवा, बस और जीप की टक्कर में तीन की मौत

नागौर : जिले के समीप मारोठ थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह धुंध के कारण एक रोडवेज बस और जीप की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि सीकर से नावां की तरफ जा रही रोडवेज बस की महाराजपुरा गांव के बस स्टैंड के पास सामने से आ रही एक जीप से भिडंत हो गई। वही घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब राज्यसभा सांसदों को अवकाश के लिए पूरी करनी होगी यह प्रक्रिया

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टक्कर के बाद जीप एक खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार नारायण राम जाट और नंदाराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हर्षना जाट की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जीप में चालक, बुजुर्ग और चार स्कूली छात्र भी सवार थे। हादसे में जीप चालक सहित दो अन्य छात्र भी घायल हो गये। सुबह धुंध के कारण हादसा होना बताया जा रहा है.

8वीं पास को मिलेगी 18 हजार रु सैलरी, ICMR में होगी भर्तियां

पुलिस ने शुरू की मामले की जाँच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोडवेज बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। घटना के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

सबरीमाला मंदिर : सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका पर आज होगी सुनवाई

विदेश में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ में सुधार

दो युवकों के बीच आपसी विवाद के बाद मेरठ में तनाव, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में