विदेश में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ में सुधार

नई दिल्ली : देश के केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली जल्द ही अमेरिका से वापस देश लौट सकते है. बता दें केंद्रीय मंत्री जेटली वहां इलाज कराने गए हैं. बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका जाने से पहले जेटली के पास वित्त मंत्रालय था. अस्वस्थ होने की वजह से उनके मंत्रालय की जिम्मेदारी रेल मंत्री पीयूष गोयल को सौंपी गई. इस वजह से जेटली, नरेंद्र मोदी सरकार का आखिरी और छठा बजट पेश करने नहीं कर पाए.

इस वजह से बिल्ली के रास्ता काटने को माना जाता है अपशकुन

जल्द भारत लौटेंगे जेटली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली विदेश से भी सक्रिय बने हुए हैं. वह लगातार ट्वीट और फेसबुक पोस्ट लिख रहे हैं. बजट के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पत्रकारों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. साथ ही उन्होंने बजट पर इंटरव्यू भी दिया. बताया जा रहा है कि अरुण जेटली का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है और उनके इस हफ्ते के आखिरी तक स्वदेश लौटने की संभावना है. यह डॉक्टर के परामर्श पर निर्भर करेगा. संभव है कि वह अगले हफ्ते संसद के सत्र में हिस्सा लें.

यूपी : बजट सत्र की शुरुआत के साथ ही विपक्ष ने राज्यपाल पर उछाले कागज के गोले

इलाज के लिए विदेश गए है जेटली  

जानकारी के लिए बता दें न्यूयॉर्क में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जेटली ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य सुधर रहा है. ठीक होकर वह स्वदेश लौटेंगे और संसद में बजट बहस पर जवाब देंगे. लेकिन यह उनके डॉक्टरों की सलाह पर निर्भर करेगा. जेटली के शरीर में कैंसर की पहचान हुई थी. इसके लिए एक सर्जरी की जरूरत थी जिसके चलते वह पिछले महीने न्यूयॉर्क रवाना हुए थे. 

इस राज्य में स्वाइन फ्लू ने बरपाया भयंकर कहर, अब तक कइयों की गई जान

विमान हादसे में शहीद के परिवार से मिलने पहुंची रक्षा मंत्री

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -