स्कूल बस में बच्चो का यौन उत्पीड़न करने वाले ड्राइवर और क्लीनर गिरफ्तार, एक माह में 8 बच्चो को बनाया अपना शिकार

यवतमाल: महाराष्ट्र के अवनि में एक स्कूल बस में पिछले एक माह के दौरान ड्राइवर और क्लीनर द्वारा करीब आठ बच्चों के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. बस के ड्राइवर और क्लीनर ने महिला सहायक की उपस्थिति में इन बच्चों का यौन उत्पीड़न किया. पुलिस सब-इंस्पेक्टर राखी गेदम ने बताया कि आठों बच्चों के अभिभावकों की संयुक्त शिकायत के आधार पर शुक्रवार को वानी स्थित "ड्रीम प्ले स्कूल" की बस के ड्राइवर सुरेंद्र साव, क्लीनर करन ब्रहमाने और महिला सहायक को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराध बाल संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीनों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया. जहां से उन्हें रविवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. शुरुआती जांच के मुताबिक, सुरेंद्र और करन स्कूल बस में बच्चों का यौन उत्पीड़न करते थे और इस दौरान बस में मौजूद महिला सहायक खामोश बनी रहती थी.

इसी बीच वानी पुलिस ने यवतमाल के असिस्टेंट चैरिटी कमिश्नर और असिस्टेंट रजिस्ट्रार ऑफ को-ऑपरेटिव सोसायटीज को पत्र लिखकर स्कूल के ट्रस्टियों के नाम बताने का आग्रह किया है. ताकि उनके खिलाफ भी जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा सके. वानी के विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों ने इस घटना के विरोध में शनिवार को बंद का भी आह्वान किया था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -