गलत हरकत करने पर बाहुबली की ऐक्ट्रेस ने जड़ा जोरदार तमाचा
गलत हरकत करने पर बाहुबली की ऐक्ट्रेस ने जड़ा जोरदार तमाचा
Share:

आपको बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बाहुबली की जोरदार आंधी चली थी यह तो सभी को पता ही है लेकिन अब जब उसका सुरूर अभी भी कही कही है तो ऐसे में फिल्म के अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म के लिए व्यस्त हो चले है. जी हां बता दे कि, साऊथ के दिग्गज निर्देशको में शुमार एसएस राजामौली जिनकी वर्ल्डवाइड बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में साऊथ के प्रभास को लेना चाहता है.

बात करे अब अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्‍म 'बाहुबली' के एक गाने में नजर आ चुकी अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी किये जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि स्कारलेट ने बदसलूकी करने वाले अपने को-स्‍टार को जोरदार थप्‍पड़ रसीद कर दिया.

यह घटना फिल्‍म 'हंसा–एक संजोग' के सेट पर हुई है. स्‍कारलेट इस फिल्‍म के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं. इस दौरान फिल्‍म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक्‍टर ने उनपर खराब कमेंट किया और गलत तरीके से उन्‍हें छूने की कोशिश की. जिसके बाद स्‍कारलेट विल्‍सन ने उन्‍हें थप्‍पड़ जड़ दिया और इसके बाद वे सेट छोड़कर वहां से चली गईं. इसके बाद फिल्‍म के गाने की शूटिंग वहीं रोक दी गई. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -