SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, इस तारीख तक उठा सकेंगे फायदा
SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, इस तारीख तक उठा सकेंगे फायदा
Share:

त्योहारों का सीजन आरम्भ हो चुका है। दशहरा, दिवाली एवं अन्य कई बड़े फेस्टिवल नजदीक हैं। इसकी तैयारी बैंकों ने भी आरम्भ कर दी है। कुछ बैंकों ने फिक्स्ड डिपॉजिट पर ब्याज बढ़ा दिया है तो कुछ बैंकों ने लोन सस्ता कर दिया है। देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) भी फेस्टिव सीजन ऑफर लेकर आया है, जिसका लाभ लोन लेने वाले ग्राहकों को प्राप्त होगा।

दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑटो लोन लेने वाले ग्राहकों को इस विशेष ऑफर के तहत किसी भी प्रकार के प्रोसेसिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा। इसका मतलब यह है अगर कोई व्यक्ति स्टेट बैंक में ऑटो लोन के लिए अप्लाइ करता है, तो उसे प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा। बता दें कि बैंक लोन संसाधित करते वक़्त होने वाली लागत को कवर करने के लिए यह शुल्क लगाते हैं।

वही यह उन ग्राहकों के लिए शानदार मौका है, लोन के माध्यम से वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में SBI ऑटो लोन पर 8.55 प्रतिशत-9.70 प्रतिशत ब्याज वसूलता है। यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक जारी रहेगा। इसके अतिरिक्त बैंक ने होम लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस न लेने का ऐलान कर दिया है।

भारत की 'हरित क्रांति के जनक' और महान कृषि वैज्ञानिक डॉ. स्वामीनाथन का दुखद निधन, संयुक्त राष्ट्र ने भी किया था सम्मानित

जज से लेकर होस्ट तक... इस बार इंडियन आइडल 14 में हुए ये बड़े बदलाव

'हम नया गठबंधन बनाएँगे..', भाजपा से नाता तोड़ने के बाद AIADMK ने बताया फ्यूचर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -