हैप्पी बर्थडे सायेशा सहगल...
हैप्पी बर्थडे सायेशा सहगल...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सायेशा सहगल का आज जन्मदिन है. बॉलीवुड अभिनेत्री सायशा सहगल जो के पूर्व में हमे अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर चुकी है. आपको बता दे की फिल्म शिवाय में सायशा के भी अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी. वैसे आपको बता दें, सायशा की परवरिश गैर फिल्मी माहौल में हुई हैं. लेकिन उन्होंने शुरू में ही गोल बना लिया था कि उनकी मंजिल का रास्ता इसी इंडस्ट्री से होकर गुजरता है.

अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर सायशा ने कहा की में फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी एक्साइटेड थी. अभिनेत्री सायेशा सहगल ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए सीखने का अनुभव रही. सायेशा सहगल का जन्म 12 अगस्त 1997 को मुंबई में हुआ. सायेशा सहगल ने अपने 20 साल पुरे कर लिए है.

सायेशा सहगल बॉलीवुड एक्टर सुमित सहगल और शाहीन अहमद की बेटी हैं. शाहीन अहमद सायरा बानो की भतीजी हैं. सायेशा सहगल दिखने में काफी खूबसूरत हैं और बहुत कम उम्र में वो बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. हालांकि अभी उनकी कोई अगली फिल्म आने की खबरें नहीं है. लेकिन इतना तो पक्का है कि जिस भी फिल्म में आएंगी, एक बार फिर धमाका करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -