Ind Vs Aus: भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज़
Ind Vs Aus: भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज के एल राहुल चोटिल होने की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मुकाबलों में टीम में शामिल नहीं हो सकेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि के एल राहुल के बाएं हाथ की कलाई में चोट आ गई है। 

BCCI ने बताया कि चोट की वजह से राहुल श्रृंखला के बचे हुए दोनों टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। BCCI ने यह भी बताया है कि राहुल को इस चोट को पूरी तरह रिकवर होने में लगभग 20 दिन का समय लगेगा वे जल्द ही भारत के लिए रवाना होंगे और उन्हें बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में उपचार के लिए ले जाएगा जाएगा।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मुकाबलों की बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला चल रही है। जिसके दो टेस्ट मुकाबले हो चुके हैं, और तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित होना है। केएल राहुल बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के दौरान चोटिल होने वाले तीसरे प्लेयर है। इसेस पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी चोटिल होकर बाकी बचे मुकाबलों के लिए टीम से बाहर हो गए थे।

मेसी ने ला लीगा में बार्सिलोना के लिए 500वीं उपस्थिति बनाई

गेरार्ड नूस ने कहा- हम दोनों हिस्सों में एक ही तरह से खेले

चेल्सी पर 3-1 से जीत के बाद बोले फोडेन- मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -