अफवाहों पर खुद सौरव गांगुली ने लगाया विराम, शुरू किया अपना नया काम
अफवाहों पर खुद सौरव गांगुली ने लगाया विराम, शुरू किया अपना नया काम
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चीफ सौरव गांगुली ने एक नया एजुकेशन ऐप 'क्लासप्लस कल्चर' (ClassPlusCulture) लॉन्च कर दिया है। दावा किया गया है कि यह ऐप शिक्षक और छात्रों दोनों के लिए फायदेमंद सिद्ध होगा। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए सनसनी मचा दी थी। गांगुली ने फैन्स से कहा था कि उन्होंने कुछ नया करने कि योजना बनाई है। गांगुली के इस ट्वीट के बाद अटकलें शुरू हो गई थी कि क्या वह कोई सियासी दल में शामिल हो रहे हैं। मगर ये बातें सही साबित नहीं हुईं।

बुधवार को इस बात की भी चर्चा चल रही थी कि गांगुली ने BCCI चीफ के पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, BCCI सचिव जय शाह ने इस प्रकार की खबरों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा था कि गांगुली ने अध्यक्ष पद से त्यागपत्र नहीं दिया है। गांगुली ने अक्टूबर 2019 में BCCI के अध्यक्ष पद की कमान संभाली थी। गांगुली BCCI के 39वें अध्यक्ष हैं और उनका कार्यकाल इस साल सितंबर तक है।

बता दें कि सौरव गांगुली की गिनती भारत के सफलतम कप्तानों में होती है। गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 ODI इंटरनेशनल मुकाबलों में हिस्सा लिया। बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज सौरव गांगुली ने टेस्ट मुकाबलों में 42.17 की औसत से 7212 रन बनाए, जिनमें 16 शतक और 35 अर्धशतक शामिल रहे। वहीं, ODI इंटरनेशनल में उनके नाम पर 41.02 की औसत से 11363 रन दर्ज हैं। ODI इंटरनेशनल में गांगुली ने 22 शतक और 72 अर्धशतक लगाए हैं। 

'तुम मेरे लिए बनी हो', शादी के बाद दीपक ने पत्नी के लिए लिखा पहला पोस्ट

सामने आईं दीपक चाहर की शादी की तस्वीरें और वीडियो, जानिए कौन हैं दुल्हन

सौरव गांगुली ने दिया BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा, क्या राजनीति में करेंगे एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -