'तुम मेरे लिए बनी हो', शादी के बाद दीपक ने पत्नी के लिए लिखा पहला पोस्ट
'तुम मेरे लिए बनी हो', शादी के बाद दीपक ने पत्नी के लिए लिखा पहला पोस्ट
Share:

भारत के शादी-शुदा क्रिकेटरों की लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है, और वह नाम है दीपक चाहर (Deepak Chahar) का। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी कर ली है और अब वह उनकी जीवनसंगिनी बन गई हैं। आपको बता दें कि बीते 1 जून को दोनों ने सात फेरे लिए। वहीं शादी के बाद दीपक चाहर के फैंस को इंतजार था सोशल मीडिया पर उनके पहले पोस्ट का जो अब आ चुका है। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर वो इंतजार शादी के कुछ घंटे बाद ही खत्म हो गया। केवल दीपक चाहर ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी बन चुकीं जया भारद्वाज ने भी अपनी पहली पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Bhardwaj (@jayab05)

आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि दीपक चाहर और जया भारद्वाज से आगरा में शादी की। दो दिन से आगरा के फाइव स्टार होटल में शादी की रस्में की जा रहीं थी। बीते बुधवार की शाम में दीपक और जया ने सात फेरे लिए। वहीं दीपक चाहर की शादी में भारत के कई क्रिकेटरों के भी पहुंचने की खबरें थी, लेकिन कोई भी समारोह का हिस्सा नहीं बना। आपको बता दें कि इस दौरान दीपक चाहर के छोटे भाई और पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर राहुल चाहर शादी में मौजूद दिखे।

वहीं अपनी शादी के कुछ घंटे बाद ही दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर पर एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने जया के लिए लिखा, ” जब मैं तुमसे पहली बार मिला था तभी मुझे लग गया था कि तुम मेरे लिए बनी हो। हमने हर पल साथ जिया है अब साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं कि तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा।” इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, ” ये पल मेरे जीवन का सबसे हसीन पल है। कृपया हमें आशीर्वाद दें।” वहीं दीपक चाहर की पत्नी बनने के बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट जया भारद्वाज ने भी किया और उन्होंने लिखा, ” उसने मेरा दिल चुरा लिया था, इसलिए मैंने उसका नाम चुरा लिया।” आपको बता दें कि दीपक चाहर और जया भारद्वाज दोनों अपने शादी के ड्रेस में कमाल के दिखे, और उनकी ड्रेस को देश के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। फिलहाल इस कपल को NEWS TRACK परिवार की तरफ से बधाइयां।

कोरोना संक्रमण के बाद फिर लौटा स्वाइन फ्लू, जानिए इससे कैसे बच सकते हैं आप?

सामने आईं दीपक चाहर की शादी की तस्वीरें और वीडियो, जानिए कौन हैं दुल्हन

सामने आई दीपक और जया की मेहंदी की तस्वीर, आज कर रहे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -