सौरव गांगुली ने दिया BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा, क्या राजनीति में करेंगे एंट्री!
सौरव गांगुली ने दिया BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा, क्या राजनीति में करेंगे एंट्री!
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर कप्तानों में शुमार मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली नई शुरुआत करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक स्पेशल संदेश जारी करने के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों से समर्थन मांगा तथा कहा कि वह आज एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। अब यह आरम्भ क्या है इसका खुलासा तो उन्होंने नहीं किया किन्तु अनुमान उनके सियासत में आने के लगाए जा रहे हैं।

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, वर्ष 1992 में मैंने अपनी यात्रा आरम्भ की थी 2022 मेरे क्रिकेट करियर के 30 पूरे होने का वर्ष है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण है कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिलाया है। मैं हर एक समर्थक का आज शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में हिस्सेदारी दी तथा मुझे वहां पहुंचाया जहां आज हूं।

वही आज मैं एक ऐसी चीज को आरम्भ करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि बहुत सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा। मैं आशा करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा। वही सौरव गांगुली के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके राजनीति में आने के कयास लगा रहे है लेकिन फिलहाल इस पर सौरव गांगुली की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

फुटबॉल की तर्ज पर होना चाहिए T 20 क्रिकेट, द्विपक्षीय सीरीज कोई याद नहीं रखता - रवि शास्त्री

एशिया कप 2022: टीम इंडिया का कमाल, जपान को मात देकर जीता कांस्य पदक

...तो बल्लेबाज़ों को इस वजह से बाउंसर मारते थे शोएब अख्तर, खुद खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -