सामने आईं दीपक चाहर की शादी की तस्वीरें और वीडियो, जानिए कौन हैं दुल्हन
सामने आईं दीपक चाहर की शादी की तस्वीरें और वीडियो, जानिए कौन हैं दुल्हन
Share:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शादी कर ली है। वह जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप सभी को बता दें कि यह शादी समारोह बुधवार (1 जून) को आगरा में हुआ। अपनी शादी में दीपक बैंडबाजे के साथ धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे और दुल्हन जया के घरवालों ने दीपक का जोरदार स्वागत किया। अब उस दौरान के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। 29 साल के दीपक सजे-धजे रथ पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे। मैरिज गार्डन में पहुंचने के बाद दीपक और जया ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की बाकी रस्में पूरी कीं। आप सभी को बता दें कि इस शादी समारोह में एकदम खास 200 से 250 मेहमानों को ही बुलाया गया था।

कौन हैं दीपक की दुल्हन- दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरट फर्म से जुड़ी हुई हैं। वहीं जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को 'डायनामिक इंटरप्रन्योर' और एक 'नॉन-टेक्निकल टेकी' बताया है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj Sister) हैं, जो 'बिग बॉस' फेम हैं। सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं। बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटोज शेयर कर बधाई दी थी।

अब बात करें दीपक चाहर के बारे में तो वह साल 2016 से IPL खेल रहे हैं और उन्हें आईपीएल से ही शोहरत मिली है। दीपक ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेली है। वहीं चेन्नई ने आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन के दौरान 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था, हालांकि, पीठ की चोट के चलते पूरे दीपक पूरे आईपीएल सीजन से बाहर ही रहे। इसी के साथ चेन्नई टीम भी 14 में से महज 4 मैच जीती और प्लेऑफ से बाहर हो गई थी। आपको यह भी जानकारी दे दें कि दीपक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच भी खेले हैं।

उन्होंने वनडे में 10 और टी20 में 26 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं दीपक को चोट के कारण आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। भारतीय टीम को 9 जून से अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज खेलना है।

सामने आई दीपक और जया की मेहंदी की तस्वीर, आज कर रहे शादी

1 या 2 नहीं बल्कि 6000 महिलाओं के साथ नुसरत ने किया घूमर

केके ही नहीं हार्ट अटैक के कारण इन 5 मशहूर स्टार्स की भी हुई जल्दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -