जज साहब तीसरे.. पार्ट के लिए भी हुए बावले
जज साहब तीसरे.. पार्ट के लिए भी हुए बावले
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सौरभ शुक्ला आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. अभिनेता सौरभ शुक्ला जो के बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते भी हमे नजर आ चुके है. सौरभ शुक्ला जिन्हे अब सब लोग जज साहब के नाम से भी जानने लगे है. बता दे की अभिनेता बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'जॉली एलएलबी' के मजेदार और सेंसिटिव जज ने उन्हें आम लोगों के बीच बेहद पापुलर कर दिया. 'पीके' के तपस्वी महाराज ने उन्हें एक नई पहचान दी.

सौरभ शुक्ला की कॉमिडी में भी गंभीरता होती है. उनकी इस कॉमेडी को विकीपीडिया में ब्लैक कॉमिडी का नाम दे दिया गया है, जिससे वे खुद अनजान हैं. सौरभ अभी हाल ही में हमे 'जॉली एलएलबी2' में भी अपनी शानदार जज सुंदरलाल त्रिपाठी के किरदार में नजर आ चुके है. उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर एक प्रकार से चल निकली थी.

तथा अभी हाल ही में उन्होंने अपने एक बयान में फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी अपनी रॉय व्यक्त की. जी हाँ, अभिनेता सौरभ शुक्ला फिल्म 'जॉली एलएलबी' की तीसरी कड़ी में फिर से न्यायाधीश सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं. सौरभ शुक्ला को इस किरदार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. तथा उनके अभिनय की भी काफी प्रशंसा हुई थी. सौरभ ने कहा की अगर फिल्म का तीसरा पार्ट आता है तो 'मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा.' सौरभ शुक्ला हमे टीवी पर भी नजर आते रहे है.  

रजनीकांत के साथ इश्क लड़ाएंगी हुमा

एक बार फिर रणबीर और करण आएंगे साथ


      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -