सऊदी अरब में तख्तापलट की ख़बरों के बीच किंग सलमान की सेहत पर सवाल, सामने आई तस्वीर
सऊदी अरब में तख्तापलट की ख़बरों के बीच किंग सलमान की सेहत पर सवाल, सामने आई तस्वीर
Share:

रियाद: सऊदी अरब में तख्ता पलट की अफवाहों के बीच स्थानीय मीडिया ने किंग सलमान की तस्वीरें रिलीज़ की हैं. इन तस्वीरों के माध्यम से किंग सलमान के अच्छी सेहत का संदेश देने का प्रयास  किया गया है. उल्लेखनीय है कि शनिवार को शाही परिवार के तीन राजकुमारों को हिरासत में लिया गया था. तीनों पर तख्तापलट की साजिश रचने के इल्जाम थे. तीनों की गिरफ्तारी के किंग सलमान की सेहत को लेकर सवाल उठ रहे थे. 

बताया जा रहा है कि तीनों राजकुमारों की गिरफ्तारी से सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने संदेश दिया है कि सत्ता पर उनकी पकड़ अब भी मजबूत है. बताया जा रहा है कि क्राउन प्रिंस ने गिरफ्तारियों के माध्यम से यह संदेश देने की कोशिश की है उसके खिलाफ जाने का क्या परिणाम हो सकता है. गिरफ्तार किए गए लोगों में सलमान के छोटे भाई प्रिंस अहमद बिन अब्दुल अजीज, किंग के भतीजे और पूर्व क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन नायफ का नाम भी शामिल हैं. दोनों शहजादे पूर्व में गृहमंत्री और सुरक्षा जैसी अहम जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं. 

प्रिंस नायेफ के छोटे भाई प्रिंस नवाफ बिन नायेफ को भी कस्टडी में लिया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें क्राउन प्रिंस को ही सऊदी के वास्तविक शासक माना जाता है जिनके पास रक्षा से लेकर इकॉनमी तक सभी अहम विभागों की जिम्मेदारी है.

3बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

30 फीसदी तक गिरे क्रूड आयल के दाम, घट सकते हैं पेट्रोल-डीज़ल के भाव

Gold Futures Price: सोने की वायदा कीमत में आयी भरी गिरावट, जाने नयी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -