RIL के बोर्ड में शामिल हुए सऊदी अरामको के चेयरमैन, मुकेश अंबानी ने किया ऐलान
RIL के बोर्ड में शामिल हुए सऊदी अरामको के चेयरमैन, मुकेश अंबानी ने किया ऐलान
Share:

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की 44वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में चेयरमैन मुकेश अंबानी ने विश्व की सबसे बड़ी तेल कंपनी सऊदी अरामको की डील से जुड़ा एक बड़ी घोषणा की है. मुकेश अंबानी ने सऊदी अरामको के प्रमुख और सऊदी अरब के पब्लिक वेल्थ फंड के गवर्नर यासिर अल-रुमायन (Yasir Al-Rumayyan) को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के बोर्ड में शामिल करने का ऐलान किया है.

बताया जा रहा कि यह 15 अरब डॉलर की डील की एक पूर्व शर्त है. गत वर्ष, AGM के दौरान, अंबानी ने कहा था कि, "पिछले साल, मैंने आपके साथ हमारे O2C व्यवसाय में सऊदी अरामको द्वारा इक्विटी निवेश का आधार शेयर किया था. ऊर्जा बाजार में अप्रत्याशित परिस्थितियों और कोरोना महामारी की स्थिति के कारण, डील में मूल समयरेखा के मुताबिक प्रगति नहीं हुई. हम इस प्रक्रिया को 2021 की शुरुआत तक पूरा करने की उम्मीद करते हैं."

वहीं, आज गुरुवार को RIL की 44वीं AGM को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि पिछली वार्षिक आम बैठक के बाद से हमारी व्यापार और आर्थिक सफलता अपेक्षाओं से अधिक रही है. मगर इस कठिन घड़ी के दौरान RIL के मानवीय प्रयासों ने हमें हमारे व्यावसायिक प्रदर्शन से अधिक खुशी दी है.

Vistara एयरलाइन ने किया मानसून सेल का ऐलान, महज 1099 रुपए में कर पाएंगे हवाई सफर

विप्रो आईटी सर्विसेज ने 750 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यवर्ग के नोट किए जारी

RIL की 44वीं वार्षिक आम बैठक आज, हो सकते हैं बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -