विप्रो आईटी सर्विसेज ने 750 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यवर्ग के नोट किए जारी
विप्रो आईटी सर्विसेज ने 750 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यवर्ग के नोट किए जारी
Share:

आईटी दिग्गज विप्रो ने गुरुवार को कहा कि उसकी सहायक कंपनी विप्रो आईटी सर्विसेज ने विदेशी बॉन्ड बिक्री से 75 करोड़ डॉलर जुटाए हैं। एक नियामक फाइलिंग में, विप्रो ने एक बयान दिया, जिसमें लिखा है, '' विप्रो आईटी सर्विसेज एलएलसी (जारीकर्ता) ... ने इश्यू से 750 मिलियन अमरीकी डालर जुटाए हैं और योग्य संस्थागत खरीदारों को 1.50 प्रतिशत नोट (नोट्स) आवंटित किए हैं। नोट जारी करने के संबंध में नियुक्त ट्रस्टी, भुगतान एजेंट, रजिस्ट्रार और ट्रांसफर एजेंट के साथ कंपनी और जारीकर्ता द्वारा निष्पादित 23 जून, 2021 को विप्रो द्वारा नोटों की गारंटी दी जाती है।

पिछले हफ्ते, विप्रो ने घोषणा की थी कि विप्रो आईटी सर्विसेज 23 जून को 750 मिलियन अमरीकी डालर मूल्य के अमेरिकी डॉलर मूल्यवर्ग के नोट जारी करेगी। इसके लिए एक प्रस्ताव को विप्रो आईटी सर्विसेज के बोर्ड ने 10 जून को मंजूरी दी थी।

विप्रो ने अनुबंध के तहत नोटों के संबंध में गारंटी दायित्वों को पूरा किया है। फाइलिंग में उल्लेख किया गया है कि गारंटी के तहत इसकी संभावित देनदारी समय-समय पर बकाया नोटों की कुल कुल मूल राशि के 105 प्रतिशत के बराबर है, जो शुरू में 787.5 मिलियन अमरीकी डालर (गारंटीकृत राशि) है। फाइलिंग में कहा गया है कि गारंटी राशि के अधीन, नोटों और गारंटी के तहत देय राशि का पूरा भुगतान करने पर गारंटी जारी की जाएगी।

पासपोर्ट सेवा दिवस आज, विदेश मंत्री जयशंकर ने देशभर के पासपोर्ट अधिकारियों को कहा धन्यवाद

Board Result 2021: सभी राज्य बोर्डों को सुप्रीम कोर्ट का आदेश- 31 जुलाई तक जारी करें 12वीं कक्षा का रिजल्ट

टॉयकैथॉन-2021 के प्रतिभागियों के साथ बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा- "स्थानीय खिलौनों के लिए मुखर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -