सऊदी अरब ने स्वास्थ्य पासपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय उपयोग को सुगम बनाने के लिए किया IATA के साथ सौदा
सऊदी अरब ने स्वास्थ्य पासपोर्ट के अंतरराष्ट्रीय उपयोग को सुगम बनाने के लिए किया IATA के साथ सौदा
Share:

कोरोना के खिलाफ टीके लगाने वालों के लिए जारी किए गए अपने स्वास्थ्य पासपोर्ट के अंतर्राष्ट्रीय उपयोग को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से, सऊदी अरब ने अंतर्राष्ट्रीय हवाई परिवहन संघ (IATA) के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। सऊदी प्राधिकरण ने एक बयान में खुलासा किया कि आईएटीए ट्रैवल पास ऐप को राज्य के तवाक्कलना ऐप से जोड़ने के लिए एक संयुक्त परिचालन प्रोटोकॉल पर हस्ताक्षर किए गए थे, जिसे सऊदी अथॉरिटी फॉर डेटा एंड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एसडीएआईए) द्वारा डिजाइन किया गया था। 

समझौता यात्रा प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाने का प्रयास करता है, क्योंकि यात्री संबंधित यात्रा गंतव्य की सभी स्वास्थ्य आवश्यकताओं को देखने में सक्षम होगा और यह सुनिश्चित करेगा कि सभी आवश्यकताओं को एक अनुमोदित और विश्वसनीय मंच से पूरा किया जाए। उपयोगकर्ताओं को सऊदी अरब में कोरोना स्थिति के साथ अद्यतन रखते हुए, तवाक्कलना डिजिटल टीकाकरण प्रमाण पत्र भी दिखाता है। 

अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार समझौते का उद्देश्य विदेशों में राज्य के ऐप के उपयोग को सक्रिय करना, यात्रा पात्रता को सुविधाजनक बनाना और वैश्विक अनुमोदन की गारंटी देना है। सऊदी स्वास्थ्य पासपोर्ट की।

अल्जीरिया ने मोरक्को पर लगाया ये बड़ा आरोप

उत्तरी बुर्किना फासो में नए जिहादी हमले में 47 लोगों की गई जान

Video: क्या अफगानी महिलाओं को मिलेंगे लोकतान्त्रिक अधिकार ? सवाल सुनकर हंस पड़ा तालिबानी आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -