बीजेपी के खिलाफ बसपा के सतीश का विवादित बयान, कहा-
बीजेपी के खिलाफ बसपा के सतीश का विवादित बयान, कहा- "निजी इस्तेमाल के लिए राम मंदिर के चंदे..."
Share:

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने सत्तारूढ़ भाजपा पर राम मंदिर के लिए भक्तों के चंदे का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। बसपा के मिश्रा ने आरोप लगाया कि भगवान राम को "धोखा" दिया गया है, अयोध्या मंदिर के लिए एकत्र किए गए चंदे का इस्तेमाल भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा है।

पार्टी प्रचार कार्यक्रम में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर की नींव अब तक नहीं बनी है और सत्ताधारी दल यह नहीं बता पा रहा है कि यह कब तक पूरा होगा। बहुजन समाज पार्टी के नेता का दावा है, ''मंदिर के चंदे का इस्तेमाल कर भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। भाजपा ने मंदिर के दान से 500 चुनावी रथ तैयार किए हैं।'' मिश्रा ने कहा कि यूपी में बसपा सरकार के कार्यकाल में ब्राह्मणों को कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गईं। कई ब्राह्मणों को कैबिनेट मंत्री बनाया गया। मौजूदा बीजेपी शासन में विधायक बेहद दुखी हैं और मंत्रियों की भी नहीं सुनी जा रही है।

बसपा नेता ने भाजपा के शासनकाल में राज्य में ब्राह्मणों और दलितों के उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "भाजपा को ब्राह्मणों और दलितों को धमकी देना भूल जाना चाहिए।" बहुजन समाज पार्टी ने ब्राह्मण मतदाताओं को लुभाने के लिए एक अभियान शुरू किया है और यह अभियान 23 जुलाई को अयोध्या से शुरू किया गया था।

भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -