ससुर ने बहु के बाथरूम में लगाए कैमरे और फिर बाथरूम में जाकर छुए निजी अंग...
ससुर ने बहु के बाथरूम में लगाए कैमरे और फिर बाथरूम में जाकर छुए निजी अंग...
Share:

हाल ही में एक अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में रिश्तों को शर्मसार किया गया है. खबरों के अनुसार हाल ही में एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जी हाँ और इस पुरे मामले में यह बताया जा रहा है कि बहु ने अपने ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. मामले में यह बताया जा रहा है कि यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और कार्रवाई की मांग की.

खबरों के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का है जहाँ कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जानकारी मिली है कि उसने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है और उसने यह आरोप लगया है कि ससुर ने बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं ताकि वह उसे नहाते हुए देख सकें. वहीं कोतवाल सीपी पांडेय ने मामले की जांच शुरू कर दी है और उन्होंने पीड़िता की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है. वहीं इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि ससुर अक्सर छेडख़ानी करते रहते हैं और वह उसके निजी अंगों को छूने का प्रयास करते हैं और निजी अंगों को देखते रहते हैं.

बीती रात करीब 11 बजे वह बाथरूम में गई थी उसी वक्त ससुर भी पीछे आ गया और उसे पकड़ लिया और उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए. केवल इतना ही नहीं उसी दिन उसको यह भी पता चला कि बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगाया है और अब आज सुबह उसने ठाणे में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाले को मिली दर्दनाक सजा

करवाचौथ पर पानी पिलाने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

स्कूटी से जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -